MP7NEWS - मासूम को कैसे मारा उसकी अपनी ही माँ ने... पढ़िये। - MP 7 NEWS

Breaking

Title of the document Welcome to MP 7 NEWS (Web & Youtube Channel) अपने क्षेत्र के समाचार, वीडियो खबर भेजें व फ्री में देखिये/पढ़िए व विज्ञापन के लिए - 7869349141 वाट्सअप नम्बर पर सम्पर्क करे। Nature

Post Top Ad

Nature

Post Top Ad

Nature

शनिवार, 23 अक्तूबर 2021

MP7NEWS - मासूम को कैसे मारा उसकी अपनी ही माँ ने... पढ़िये।

 3 महीने की बच्ची को मां ने डुबो कर मार डाला, गूगल पर सर्च कर पूछा था-बच्चे को कैसे मारते हैं?


उज्जैन - मध्यप्रदेश के उज्जैन में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ। यहां एक मां ने अपनी तीन महीने की बच्ची को पानी में डुबो कर मार डाला। बच्ची को कैसे मारें, इसके तरीके मां ने गूगल पर सर्च किए थे। मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना उज्जैन के खाचरौद इलाके की है। यहां रहने वाले भटेवरा परिवार की तीन माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला था। शक बच्ची की मां पर था और शक सही निकला। 

गूगल पर सर्च किया हत्या का तरीका -

12 अक्टूबर को हुए सनसनी खेज चर्चित हत्या कांड में साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने 3 माह की बच्ची की ह्त्या करने वाली मां को गिरफ्तार किया है। ख़ास बात ये है कि हत्या से पहले बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके मां गूगल पर सर्च करती रही। आख़िरकार 12 अक्टूबर को मां ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। सोशल मीडिया पर बच्चों को मारने के तरीके को खोजने की जानकरी हाथ लगते ही पुलिस ने मां को गिरफ्तार किया। हालांकि इससे पहले पति अर्पित, सास अनिता और ससुर सुभाष भटेवरा ने बच्ची की मां स्वाति पर हत्या का शक जाहिर किया था। 

ऐसे हुआ शक - 

एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि विरति 12 अक्टूबर दोपहर 1.20 से 1.40 बजे के दौरान घर में से गायब हुई थी। उस समय अर्पित घर के नीचे दुकान पर था। पिता कुछ समय पहले बाहर गए थे। घर में स्वाति और उसकी सास अनिता भटेवरा के अलावा कोई नहीं था। जांच की तो स्वाति शंका के घेरे में आ गई। पता चला कि उसने मोबाइल में 10 अक्टूबर को इंटरनेट पर सर्च किया था कि बच्ची पानी में कैसे डूबोकर मार सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Nature