Big news - 6 लाख रुपए की 44 क्विंटल पॉलीथिन जब्त पढ़िए पूरी खबर। - MP 7 NEWS

Breaking

Title of the document Welcome to MP 7 NEWS (Web & Youtube Channel) अपने क्षेत्र के समाचार, वीडियो खबर भेजें व फ्री में देखिये/पढ़िए व विज्ञापन के लिए - 7869349141 वाट्सअप नम्बर पर सम्पर्क करे। Nature

Post Top Ad

Nature

Post Top Ad

Nature

शनिवार, 23 अक्तूबर 2021

Big news - 6 लाख रुपए की 44 क्विंटल पॉलीथिन जब्त पढ़िए पूरी खबर।

 

मप्र के राजगढ़ थाने की दीवार फांदकर 3 लाख की पॉलीथिन, 4 लाख के जेसीबी के पार्ट्स सहित 2 लाख की स्ट्रीट लाइट सामग्री उड़ा ले गए चोर

मप्र के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर थाने के बगल में बने शासकीय सामुदायिक भवन में प्रशासन ने जब्त कर रखी गयी पॉलीथिन सहित  दो कमरों के ताले तोड़कर निकाय की स्ट्रीट लाइट की सामग्री सहित जेसीबी के पार्ट्स चोर उड़ा ले गए । शिकायत के बाद भी पुलिस ने निरीक्षण करना भी उचित नही समझा। 

उक्त जानकारी देते हुए नगर पालिका प्रशासन ने बताया कि गत दिनों कांग्रेस शासन में पॉलीथिन मुक्त मुहिम चलाई गई थी तब तत्कालीन एसडीएम प्रकाश कस्बे और एसडीओपी निशा रेड्डी द्वारा पॉलीथिन मुक्त मुहिम चलाकर शहर के एक बड़े पॉलीथिन विक्रेता से 6 लाख रुपए की 44 क्विंटल पॉलीथिन जब्त की थी। जब्ती की पॉलीथिन थाने के बगल में बने सामुदायिक भवन में रखी गयी थी। जिसमें से लगभग आधी पॉलीथिन चोरी हो चुकी है।  इसमे से  साथ ही पुरानी जेसीबी के पार्ट्स  कीमत लगभग 4 लाख रुपए भी चोर उड़ा ले गए जिसकी शिकायत गत 1 अक्टूबर को खिलचीपुर थाने में की गई थी। वहीं 4 जून 2021 को भी दो कमरों के ताले तोड़कर  निकाय की स्ट्रीट लाइट की सामग्री लगभग 2 लाख रुपए की चोरी हो गयी थी, जिसकी शिकायत भी नगर पालिका द्वारा खिलचीपुर थाने में की गई थी । लेकिन पुलिस ने इतने दिनों में भी थाने के बगल में ही आकर निरीक्षण तक नही किया। उक्त समस्त सामग्री खिलचीपुर नगर पालिका के सामुदायिक भवन में स्टोर की गई थी।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों खिलचीपुर नगर पालिका भवन में अध्यक्ष के कमरे में लगी एलईडी टीवी भी चोरी हो गयी है। जिसकी शिकायत भी थाने में की गई थी। हालांकि नगर पालिका में 24 घँटे चौकीदार की ड्यूटी रहती है उसके बावजूद नगर पालिका के कमरे से एलईडी टीवी गायब हो गयी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Nature