अपराध - अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर महिला के नाम की फर्जी आईडी बनाकर महिला को बदनाम करने का कुप्रयास ... पढ़िए - MP 7 NEWS

Breaking

Title of the document Welcome to MP 7 NEWS (Web & Youtube Channel) अपने क्षेत्र के समाचार, वीडियो खबर भेजें व फ्री में देखिये/पढ़िए व विज्ञापन के लिए - 7869349141 वाट्सअप नम्बर पर सम्पर्क करे। Nature

Post Top Ad

Nature

Post Top Ad

Nature

बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

अपराध - अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर महिला के नाम की फर्जी आईडी बनाकर महिला को बदनाम करने का कुप्रयास ... पढ़िए


बदनाम करने का षडयंत्र, महिला के नाम से निर्मित फर्जी फेसबुक आई डी

MP 7 NEWS Live

मनासा (राजू पटेल, कुकड़ेश्वर) - सोश्यल मिडिया फेसबुक पर महिला के फोटो अपलोड कर बदनाम करने पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ साईबर काईम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही करने के संबंध में धनगर गायरी समाज जिला मंदसौर नीमच और देवसेस भारत धन दौरी गायरी समाज के द्वारा थाना प्रभारी कुकड़ेश्वर कोन्यनडे गया। कुकडेश्वर की महिला निर्भया (बदला हुआ नाम) धनगर कुकड़ेश्वर में निवास करती है। उक्त निर्भया (बदला हुआ नाम) धनगर के नाम से फेसबुक पर कुकड़ेश्वर का निवासी अज्ञात व्यक्ति द्वारा निर्भया (बदला हुआ नाम) धनगर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उक्त महिला का फोटो अपलोड कर बदनाम कर रहा है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा धनगर समाज का नाम बदनाम कर रहा है। उक्त व्यक्ति पूर्व में निर्भया को प्रेम प्रसंग के जाल में फसाए है और निर्भया के माता पिता को जब यह बात पता चली तो उक्त निर्भया द्वारा उक्त व्यक्ति से कोई संबंध नहीं रखा गया और इसी का बदला लेकर उक्त व्यक्ति निर्भया (बदला हुआ नाम) को बता दिया गया। के नाम से फर्जी फेसबुक आईजी बनाकर निर्भया का फोटो व अपना फोटो लेकर उसके रिश्तेदार के मोबाईल नंबरो को बताकर गलत टाइप की पोस्टे डाल रहा है और अपलोड कर रहा है और निर्भया को पुरी समाज और पुरे जिले में बदनाम कर रहा है। उक्त व्यक्ति फेसबुक पर आईडी चला रहा है और दिन रात निर्भया को बदनाम करने का षडयंत्र रच रहा है। निर्भया (बदला हुआ नाम) व उसके माता पिता भी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा किए जा रहे गलत पोस्टो और फोटो अपलोड से बहुत परेशान है, मानसिक तनाव में आ गई है कभी भी उनके द्वारा गलत कदम उठा लिया जा सकता है। क्योकि रात दिन उक्त व्यक्ति द्वारा फेसबुक के माध्यम से निर्भया व उसके माता पिता की बदनामी व छवि समाज में खराब हो रही है। जब उस निर्भया और उसके माता पिता गांव के सभ्य नागरिको में आते हैं। यह कि, धनगर गायरी समाज संगठन का युवा संगठन देवसेना भारत धनगर गायरी समाज उक्त व्यक्ति को फेसबुक आईडी के माध्यम से तत्काल डंढा होना और साईबर काईम के तहत विभिन्न धाराओ में नोड पंजीबद्ध किया गया है। उक्त मामले की जाँच नहीं की गई तो धनगर गायरी समाज संगठन का युवा संगठन देवसेना भारत धनगर गायरी समाज के द्वारा 10 दिन के भीतर उग्र आदोलन किया जावेगा। जिसका संपूर्ण जवाबदारी शासन-प्रशासन की होगी। तत्काल प्रभाव से उक्त व्यक्ति के खिलाफ गलत फेसबुक आईडी बनाकर उक्त महिला को परेशान करने पर साईबर क्राईम के तहत नोड नियोजित किया जाए और उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर कानुनी कार्यवाही की जावे।

- धनगर समाज की पीड़ित महिला को बदनाम करने का कु प्रयास किया गया है। उक्त व्यक्ति के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जाएगी। नियत समय में न्याय नहीं मिला तो धानगर समाज के लिए यह होगा।

- रामचंद्र धनगर, जिलाध्यक्ष - धनगर गायरी समाज युवा संगठन देवसेना नीमच


इनका कहना - महिला के पक्ष में धनगर समाज ने आवेदन दिया है और सोश्यल मिडिया पर अभद्र टिपण्णी करने की बात बताई है। उक्त के विरुद्ध कार्यवाही की माँग की है। हम साइबर के माध्यम से जांच करवा रहे है जो भी दोषी पाया जाता है, उसके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

- राजेशसिंह चौहान, थाना प्रभारी पुलिस थाना कुकड़ेश्वर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Nature